Type Here to Get Search Results !
Type Here to Get Search Results !

Basic Computer Terms PDF in English Download

Telegram GroupJoin Now


Basic Computer Terms PDF in English Download - आज की इस पोस्ट में कंप्यूटर के महत्वपूर्ण  सामान्य शब्दावली की पीडीएफ उपलब्ध करवाएंगे। इस पीडीएफ में Computer Basic Terms बुक से सम्बंधित महत्वपूर्ण तथ्य शामिल किये गए है।Computer Basic Terms PDF in English  मेरे पाठक अक्सर मुझसे पूछते रहते है कि Basic Computer Most Important Terms PDF, Computer Terms Book PDF तथा Computer Most Important Terms PDF उपलब्ध करवाए। इसी को देखते हुए यह पोस्ट तैयार की गयी है। Computer Important Terms PDF आप सभी के लिए आगामी प्रतियोगी परीक्षा के लिए बहुत ही उपयोगी साबित होंगे। 

कंप्यूटर के महत्वपूर्ण सामान्य शब्दावली PDF in English - इस पोस्ट में हम आपको  Computer Basic Terms की बुक की पीडीएफ को डाउनलोड करने की लिंक उपलब्ध करवाएंगे जिसके माध्यम से आप इस पीडीएफ को आसानी से डाउनलोड कर अपने मोबाइल अथवा लैपटॉप में सेव कर सकते हैं। जब भी समय मिले आप उसको पढ़ सकते हैं। यह पुस्तक बहुत ही महत्वपूर्ण है आप इसको अपने नजदीकी स्टोर से खरीद कर भी पढ़ सकते हैं।

Computer Basic Terms PDF Details

  • Book Name : Computer Basic Terms PDF
  • Total Pages :  45 Pages
  • PDF Size : 1MB
  • Language : Hindi

Computer Basic Terms PDF Download

Computer Important Basic Terms  Questions  की पीडीएफ को डाउनलोड करने की लिंक उपलब्ध करवाई गयी है। इस पीडीएफ को डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें :-

Disclaimer : यह वेबसाइट केवल Education Purpose यानि शिक्षा के क्षेत्र के लिए सहयोग के उद्देश्य से बनाई गयी Website है। इस पर उपलब्ध पुस्तक/Study Materials/PDF/Books/Notes के मालिक हम नहीं है, न ही बनाया गया है और न ही Examined किया गया। हम सिर्फ Internet पर पहले से उपलब्ध Links एवं स्टडी मटेरियल को प्रदान करते है, यदि किसी भी तरह से हम कानून का उलंघन करते है या फिर कोई भी issue हो तो कृपया हमे Mail करें : anytimehindihelp@gmail.com
Tags : Computer Important basic terms pdf download, Basic Computer terminology pdf, Basic Computer Most Important terms Questions and answers pdf.
Telegram GroupJoin Now


Top Post Ad

Below Post Ad